Home Entertainment Indian Idol 12: शो के Finale से पहले कंटेस्टेंट्स पहुंचे अपने घर,...

Indian Idol 12: शो के Finale से पहले कंटेस्टेंट्स पहुंचे अपने घर, जानें पूरी खबर

28
Indian Idol 12

मुंबई (Mumbai) : टेलीविजन जगत में कई ऐसे शोज आए है जो दर्शकों को जोड़ सके है ऐसे में ही एक शो जो सोनी चैनल पर कई सालों से पसंदीदा बना हुआ है जिसका नाम है Indian Idol। यह शो जो सुरों के बादशाह लोगों को एक प्लेटफॉर्म देता है वहीं इसका 12वां सीजन हाल ही में चल रहा है। इस शो में अब दर्शकों को शो की ओर जोड़ने के लिए मेकर्स ने फिनाले से पहले कंटेस्टेंट्स को घर भेजा है। जहां शो के सभी प्रतिभागी अपने राज्य, अपने शहर के लोगों को अपने सुरों से प्रभावित करेंगे और अधिक से अधिक वोट देने की अपील करेगें।

Show के इन कंटेस्टेंट्स को भेजा अपने घर

इस शो में जहां प्रतिभागी के तौर पर पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan), अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal), शन्मुखप्रिया (Shanmukhpriya), निहाल तउरो (Nihal Tauro), आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni), मोहम्मद दानिश (Mohammad Danish) और सायली काम्बले (Sayli Kamble) है इन्हें अपने घर वापस भेज दिया गया है। इसे लेकर शो के मेकर्स का प्लान है कि, सभी प्रतिभागी अपने राज्य और अपने शहर में घूम-घूमकर लोगों को जोड़ेगे वहीं वोट करने की अपील भी करेंगे। माना जा रहा है कि, प्रतिभागियों में यह लड़ाई अब स्क्रीन नहीं ऑफ स्क्रीन भी रहेगी।

Social Media पर दिखेगी प्रतिभागियों की Activities

इस संबंध में बताते चले कि, जहां शो के सभी प्रतिभागी अपने क्षेत्र में अपने सुरों का जादू बिखरेंगे वहीं कंटेस्टेंट द्वारा की जाने वाली गतिविधियां सोशल मीडिया पर दिखाई जाएगी। इस शो की बात की जाए तो इस प्लान से शो की TRP जहां बढ़ने की उम्मीद है वहीं सभी प्रतिभागियों के लिए यह प्रतिस्पर्धा कड़ी होने वाली है। इस प्लान में ही घर लौटने पर कंटेस्टेंट पवनदीप ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) से मुलाकात की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर दिखाई दे रही है।